Rishabh Tomar

Others

1  

Rishabh Tomar

Others

मुस्कुरा दीजिये

मुस्कुरा दीजिये

1 min
159


राज दिल के जरा तुम बता दीजिये

प्रीत करना हमें भी सीखा दीजिये

बोलने की जरूरत नहीं कुछ प्रिये

प्यार मुझसे है तो मुस्कुरा दीजिये


Rate this content
Log in