Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Saxena

Children Stories Fantasy Children

4.5  

Priyanka Saxena

Children Stories Fantasy Children

मोना मिली सुपरमैन से

मोना मिली सुपरमैन से

1 min
278


गुलाबी रंग की दीवानी मोना,

गुलाबी उस का बिस्तर,

मम्मी ने पलंग पर लिटाया,

लोरी गाकर उसे सुलाया।


मोना ने जो पलकें मूंदी,

ऑ॑खों से देखा कुछ अलग ही न्यारा,

शहर का रक्षक,अपना प्यारा 

पावर पैक्ड, हीरो सुपरमैन।


मोना खुशी से 

बोली झूमकर,

सुपरमैन मैं हूॅ॑,

आपकी बड़ी फैन!


सुपरमैन ने सिर झुकाया,

हाथ मिलाया।

नीले लिबास में,

लाल कपड़ा लहराया।


मोना ने सोचा

सुपरमैन से

चलकर मिलवाती हूॅ॑

अपनी सहेलियों को।


फोन लगाया,

घंटी बजते बोली,

मैं मोना,

हैलो रोली!


मम्मी ने झिंझोड़ उठाया,

बोली देख रही तुम सपना।

रोली तो घर पर अपने,

तुम तो सो रही थीं बेटी।


मोना को समझ में आया,

देखा पल भर का छलावा था।

खुश थी कि मिली सुपरमैन से,

भले ही वो एक सपना था।


Rate this content
Log in