Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Harsha Godbole

Others

4  

Harsha Godbole

Others

मेरी होली

मेरी होली

1 min
373


मन है उतावला मन है भारी, 

उनसे मिलने की कवायद है जारी ।

चार दिन दिखा चाँदनी के नूर, 

चले गये वह जंग पर मुझसे कोसों दूर ।


कुछ में भी मन नहीं है लगता, 

आखों से आंसू की धारा बहती ।

कुछ दिन के लिए तुम रूक जाते, 

साथ साथ बैठ मीठी बातें करते ।


कुछ दिनों में आने वाली है होली, 

सब तरफ होगी हंसी ठिठोली ।

सब पर चढ़ेगी रंगों की चादर, 

हर तरफ खुशियाँ, क्या अंदर क्या बाहर ।


पेड़ों पर नए नए सुन्दर पत्ते, 

हर साख पर रंग बिरंगे फूल लगते ।

आमों के फूलों की भीनी भीनी खुशबू, 

उस पर कोयल की मीठी कुहू कुहू ।


सब दिखते हैं खुश और उत्साहित, 

होली खेलने के लिए हर कोई लालाइत ।

सिर्फ़ मैं बैठी उनकी राह ताकते, 

वो आये तो कुछ मुझ पे भी रंग बरसे ।


अब तो तुम जल्द आ जाओ, 

इस होली में खूब रंग उड़ाओ ।

चारों तरफ खुशियाँ फैलाओ, 

याद रहेगी मुझे ऐसी होली मनाओ।



Rate this content
Log in