Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nisha Nandini Bhartiya

Others

5.0  

Nisha Nandini Bhartiya

Others

मेरा गाँव

मेरा गाँव

1 min
332


सूना दिल मेरा,                             

तब आबाद हो गया।                      

गाँव से मेरे जब,                             

कोई संदेश आ गया ।

करते थे बहुत याद,                     

जिनको हम हरदम ।

यादों को उनकी,                            

कोई सहला गया ।

थे कुछ अजीज़ मेरे,                               

नदिया पार के ।

यादों में उनकी,                                 

कोई नहला गया।

यारों का इश्क में,                            

रूठना मनाना ।

यादों में उनकी ,                                 

कोई भिगो गया ।

हाथ फेरना काकी का,                     

सिर पर मेरे ।              

दिला कर याद,                                 

कोई ममत्व दे गया। 

 

दिन वो बचपन के,                       

खूबसूरत थे मेरे ।

दिला कर याद कोई,                          

दर्द में डूबो गया ।

निशा फिर चाँद,                           

निकला है छत पर मेरे।                  

आज फिर गाँव से मेरे,                    

कोई आ गया ।


Rate this content
Log in