Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shruti Gupta

Others

4.0  

Shruti Gupta

Others

मैं अपने साथ थोड़ा घर ले आई

मैं अपने साथ थोड़ा घर ले आई

1 min
215


घर से शहर को निकलते हुए

मैं अपने साथ थोड़ा घर ले आई


ये शहर है जो सोता नहीं है

मैं अपने साथ दोपहर की झपकियाँ ले आई


ये शहर है जो तेजी से दौड़ता है

मैं अपने साथ मजबूरियों में पला सब्र ले आई


ये शहर नज़र चुरा के बगल से गुज़र जाता है

मैं अपने साथ अपनों की बैठक की चाहत ले आई


ये शहर यादें भूल जाता है

मैं अपने साथ सुनाने को पुराने किस्से ले आई


ये शहर किसी से कुछ उम्मीद नहीं रखता

मैं अपने साथ बिन बोले जो पूरी हो उम्मीद ले लाई


ये शहर हर किसी को नहीं समझता

मैं घर से खुद को ना समझा पाने की कमजोरी ले आई


ये शहर वफादारी का सबूत माँगता है

मैं अपने साथ ज़रूरत में मौजूदगी का ईमान ले आई


ये शहर छीन कर हासिल कर लेता है

मैं किल्लत में भी हाथ ना फैलाने का गुरूर ले आई


इस शहर में बड़ा बनने आते हैं

मैं अपने साथ छोटा रहने की आदत ले आई


इस शहर को भी कोई तो घर कहते हैं

मैं अपने साथ थोड़ा अपना घर ले आई ।


Rate this content
Log in