Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anshu sharma

Others

3  

Anshu sharma

Others

कमान का नेतृत्व..

कमान का नेतृत्व..

1 min
228


दीया जलाया सबने 

एक त्यौहार सा बन आया।

कुछ लोगो ने इसमे भी 

कमियों को गिनाया।


वो नहीं जानते,

मन को कैसे खुश रखे ?

कैसे ! एक छोटे से दीए ने

सकारात्मकता को फैलाया।


जो घिरने लगे थे,

अकेलेपन से ,सूने मन से

उनके लिए खुशियों का

त्यौहार बन आया।


जो अच्छाई में बुराइयों को गिनाऐ 

उनका कोई क्या कर जाए ?

हमेशा बुराईयों के बहाने ढूँढे

सब उनहे नकारात्मकता से घिरा पाऐ।


मोदी जी जैसा नेतृत्व करना,

सबके बस की बात नहीं

वो ऐसे नेता है जिनकी कोई मिसाल नहींं

दुख मे भी त्यौहार का माहौल बनाया

और सभी ने उसको अपनाया।


जो नहीं समझे इस

बात को तो कोई गिला नहीं,

मोदी जी जैसा नेता हमें 

आज तक मिला नहीं।


Rate this content
Log in