Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Others

4  

Dinesh Dubey

Others

खजाना प्रेम का

खजाना प्रेम का

1 min
3



खजाना तो सभी खोजते हैं

मिल जाए बहुत माल ये सोचते हैं

पर जिसे मिला खुशियों का खजाना,

उसका जीवन हो जाए सुहाना।

व्यर्थ की खजाने की खोज में ,

भटकते हैं रोज यहां वहां लोग ,

पर अपने ही घर में अपने मन ने ,

कोई न खोजता प्रेम का खजाना।

जिसे मिल जाए प्रेम का खाजाना ,

घर में भर जाए खुशियों का बाना,

उस घर से बड़ा न कोई दौलत ,

सबके साथ से बढ़कर ना ज़माना ।


Rate this content
Log in