Lakshman Jha

Others

1  

Lakshman Jha

Others

काले धन का जहर

काले धन का जहर

1 min
359


जर्मनी की पत्रिका ने

क्या धुन में बीन बजायी

पनामा मोसक के पिटारे में

सारे सर्पों की सामत आयी !


नागराज बन गए पुतीन जी

अशद बने उनके संरक्षक

कालेधन का जहर छिपाकर

सीरिया रूस दोनों बने भक्षक।


सर्पों का है जाल बिछा

सबने जहर को पाल रखा है

फुफ्कारों से लोग हैं कम्पित

मणि को फन में बांध रखा है।


Rate this content
Log in