Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Payal Khanna

Others

3  

Payal Khanna

Others

जन्माष्टमी

जन्माष्टमी

1 min
223


कहीं कोई बना कृष्ण तो कहीं कोई बनी राधा है

जन्माष्टमी अच्छे से मनाएं इसलिए सब ने अपना काम बांटा आधा-आधा है


कृष्णा का जन्मदिन मनाते सब ही बड़े धूम - धाम से हैं

नारे लगाते सब राधा - कृष्ण और सीता - राम के हैं


छोटे-छोटे बच्चोंं को बनाया लड्डू गोपाल हैै

सब कर रहे खूब धमाल है


घरों में अलग-अलग भोग बन रहा है

मंदिरों को खूब सजाया जा रहा है 


हरे कृष्णा, हरेे कृष्णा सब बोलतेे हैं

प्रार्थना सब कृष्णा के आगे करते हैं


माखन - मिश्री कृष्णा को चखातेे हैं

फिर सब आनंद से यह त्यौहार मनाते हैं


वृंदावन , बरसानेे मैं लगती भीड़ अपार है

खुशी में डूब जाता सारा संसार है।। 


Rate this content
Log in