Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Himanshu Sharma

Others

4  

Himanshu Sharma

Others

जन्माष्टमी पर्व

जन्माष्टमी पर्व

1 min
250


हरे मुरारि हरे कन्हैया,

पार लगाओ मेरी नैया!

माखनचोर कान्हा मोरे,

नैन चाहें ये दर्शन तोरे!


दुष्ट-दलन, कँस सँहारे,

भक्तों के, तुम्हीं सहारे!

विविध तुम लीलायें रचो,

पर्व तुम्हारा, खूब सजो!


हम भक्त भक्ति में लीले,

विष्णु-रूप, कृष्ण रसीले!

जग के पालनहारा आओ,

जीवन में उजियारा लाओ!


हर विघ्न को हर ले जाओ,

हर-हर हरि के गुण गाओ!

देवकी-नंदन, वासुदेव, हरे,

हे भारतवर्ष के भू देव, हरे!


हर नर-नारी करें, यूँ वंदन,

कृष्ण-जन्म पर अभिनंदन!

है अभिनंदन स्वीकारें सब,

हे प्रभु! द्वार मेरे पधारें अब!


Rate this content
Log in