Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Jayesh Shah

Inspirational

4  

Monika Jayesh Shah

Inspirational

ज़िंदगी

ज़िंदगी

1 min
316


सोचा हमने समझा हमने

जाना हमने माना हमने

ये ज़िंदगी है अपनी अपनी..

खुद से खुश होकर जिया हमने !

ना जानें ये कौन सा दर्द है !


जो बड़ा ही बेदर्द है !

हर दर्द को हमने भुला दिया !

 हमे आज में जीना सीखा दिया

समय हमें मिल जाता ए ज़िंदगी;

अपनी बची ख्वाहिशों को पूरा कर लेते !


किसी को हमने वादा किया वो पूरा कर लेते !

अपनी हर एक उम्मीद पर खरे उतरते !

आज हम ऐसे मोड़ पर हैं.. के ना अपने लिए

ना ही अपने किसी के लिए कुछ कर पाए !

अब तो यही दुआ हैं..हमे अपने ईश्वर से 

है भगवान जो बची हमारी थोड़ी जिंदगी हैं;

वो कहीं किसी के बस काम आ जाये !


Rate this content
Log in