जिंदगी

जिंदगी

1 min
132


क्या क्या सिखा जाती है

जिंदगी

जीवन में कैसे कैसे मोड़ लाती है

जिंदगी


कुछ ख़ुशियाँ कुछ ग़म दे जाती है

जिंदगी

किसी को अपना किसी को

पराया बनाती

जिंदगी


कभी कभी तूफान सी नजर आती है

जिंदगी

बेवफा होती है, साथ छोड़ जाती है

जिंदगी


Rate this content
Log in