Nalini Mishra dwivedi

Others

2  

Nalini Mishra dwivedi

Others

जिंदगी

जिंदगी

1 min
133


गुलाब की पंखुड़ियों की तरह

बिखर जाती है जिंदगी

लम्हा लम्हा तड़पाती है जिंदगी

इस गुलाब की खुशबू की तरह

एहसास दिलाती है जिंदगी

प्यार का प्रतीक है गुलाब

ये बताती है जिंदगी

किसी अनजाने को अपनी

बना जाती है जिंदगी ।



Rate this content
Log in