औरत

औरत

1 min
252


सुबह पहले उठ सबके लिए चाय बनाती

औरत

सबको पहले खिला खुद बाद में खाती

औरत

घर तो सबके पास होता है पर उसे स्वर्ग बनाती

औरत

सबकी बीमारी में सबसे पहले खड़ी होती है

औरत

सुख हो या दुख सब में साथ निभाती

औरत

वो घर, घर नहीं होता जिस घर में ना होती

औरत

कभी दुर्गा तो कभी काली का रुप होती है

औरत

हर घर की लक्ष्मी होती

औरत


Rate this content
Log in