Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Karishma Warsi

Others

3  

Karishma Warsi

Others

ग़ज़ल

ग़ज़ल

1 min
367


वफ़ा मासूम मेरी भी किसी को रास आ जाए,

रिझाने की अदा कोई मुझे भी ख़ास आ जाए।


मुहब्बत की नुमाइश हम नहीं कर पाएंगे ऐसे,

कोई चलकर हमारी सादगी के पास आ जाए।


नज़र से ही कहो सब कुछ नज़र से ही सुनो सब कुछ,

कहीं दीवार ना सुन ले तो कारावास आ जाए।


निग़ाहों से तुम्हारे हिज्र का सावन बरसता है,

अगर तुम इक नज़र भी देख लो मधुमास आ जाए।


कई नादान हैं ख़ुद को ख़ुदा ही मान बैठे हैं,

इन्हें इंसान होने का ज़रा एहसास आ जाए।


ख़ुदा कर दे 'करिश्मा' तो भरे सैलाब सहरा में 

समंदर में भी पानी की तरसती प्यास आ जाए।।


Rate this content
Log in