Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tejeshwar Pandey

Romance

4.2  

Tejeshwar Pandey

Romance

दिल तुम्हारी तरफ़दारी करता है

दिल तुम्हारी तरफ़दारी करता है

1 min
7.0K


कम्बखत हमारी आँखें

और साँसें दोनों ही उनकी

मोहब्बत की तरफ़दारी

करते रहते हैं


आँखें बंद करूँ तो

पलकों पे वो नज़र आती है

साँस लू तो महक उनकी

मोहब्बत की आती है


क्या करूँ कम्बखत

ये मोहब्बत भी,

ये दिल तो हमारा है पर

कम्बखत ये भी उनकी ही

तरफ़दारी करता है


उनके न होने के बावजूद

उनके होने का एहसास

दिलाती रहती है

हां ये सच है की उनकी

मोहब्बत अक्सर


हमारी आँखों को नम

करती रहती है

इन सांसों को

मोहब्बत की महक से

खुशनुमा करती रहती है


वो थी तो उनकी मोहब्बत

ही हमारे जीने की वजह

बन गई थी

अब जो वो नहीं है

तब भी ये मोहब्बत ही

हमारे जीने की वजह है


Rate this content
Log in