Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Priyanka Saxena

Children Stories Drama Children

4.5  

Priyanka Saxena

Children Stories Drama Children

"दीपावली" #31writingprompts

"दीपावली" #31writingprompts

1 min
306


आया दीपों का त्योहार,

सबने सजाया घर और द्वार।

मोना-सोनू गए बाजार,

वहां से लाए पटाखें हजार।


रंग बिरंगी फुलझडियां

और सतरंगी अनार।

माॅ॑ ने बनाएं ढेरों पकवान,

मिठाइयां, पूरी और हलवा।


द्वार पर सजाई रंगोली,

पहने सभी ने नए-नए वस्त्र।

शाम को सबने की आरती,

लक्ष्मी पूजन, दीप प्रज्ज्वलित किए।


सोनू-मोनू ने फुलझड़ी जलाई,

मम्मी ने फोड़े बम,

पापा ने बिखेरे अनार के रंग,

नाचे-गाए फिर सब एक संग।


Rate this content
Log in