Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anjneet Nijjar

Others

2  

Anjneet Nijjar

Others

चाँद

चाँद

1 min
73


चाँद मशहूर है,

ज़माने में

जो हर रोज वादा खिलाफी करता है।

कभी रुप बदलता है।

तो कभी झरोखे में छिपता है।

पर क्यों न कोई ज़माने में

सूरज सा मिलता है।

जो हर शाम को वादा करता है।

और हर सुबह वापस लौट आता है।


Rate this content
Log in