Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

बबिता प्रजापति

Others

4  

बबिता प्रजापति

Others

बसंत( लो आ गया मधुमास)

बसंत( लो आ गया मधुमास)

1 min
270


महक उठे मोगरा चमेली

खिल उठे ढाक पलाश,

पीली सरसों फूल उठी

लो आ गया मधुमास।

लद गया आम्र,बौर झूमे

स्वच्छ हुआ आकाश,

तरु पुनः हरित हुए

लो आ गया मधुमास।

भुवन भास्कर बैठे रश्मि रथ

करने जगत प्रकाश,

नव कोंपल तरु में डोली

लो आ गया मधुमास।

कुहुक उठी कोयल,ले नव स्वर

खग चहक उठे तरु पर,

आनंद भरे प्रति स्वांस

लो आ गया मधुमास।

वन वन मयूर करे किलोल

मन वावरा इत उत डोल,

कुसुमाकर डोले कुसुम के पास

लो आ गया मधुमास।



Rate this content
Log in