Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepti S

Others

3  

Deepti S

Others

बस यूँ ही

बस यूँ ही

1 min
343


बस यूँ ही आ गया मेरे मन में जो अब तक न आया था

सोचने से भी डरती थी जिसे वो घर कर गया था

शायद मंजूर न हुआ इस बार अपनी बेज्जती का तमाशा

बस यूँ ही दिल ने कह दिया न तुमको अब अपना बनाना था


तेरी हर ख़ुशबू मुझे मजबूर करती रही साथ जुड़े रहने को

पर मेरी कोई हंसीं ख़ुशबू भी तुझे मेरे पास न लाई

कहूँ तो सब कुछ छोड़ दिया अब तेरी ख़ुशी के लिए

बस यूँ ही अब दिल से उतर गए हमेशा के लिए


न अब लौट के आएंगे ये सोचा है हमने

न तुम्हें साथ रहने को मजबूर करेंगे अब

ज़िंदगी का सफ़र साथ निभाने का यही तक था

अब बस यूँ ही सफ़र को तय करेंगे हम



Rate this content
Log in