Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Classics Inspirational

4.7  

V. Aaradhyaa

Classics Inspirational

बहुरि दिन फिरेंगे

बहुरि दिन फिरेंगे

1 min
266


बहुरि दिन हमारे फिरेंगे, बस ज़रा सब्र करना होगा,

बिगड़े सारे काम संवर जाएंगे ज़रा सब्र करना होगा !


समाज में नई चेतना आएगी,पापियों का नाश होगा,

क्यारी- में हरियाली छा जाएगी,ज़रा सब्र करना होगा !


सब दुःख दुर्दिन मिट जाएंगे,हर्ष सुख के दिन आएंगे,

फिर से उम्मीद के फल लगेंगे, ज़रा सब्र करना होगा !


फिर से इसी मधुबन में रास रचेगा और बांसुरी बजेगा,

फिर सतयुग त्रेता द्वापर आएगा,ज़रा सब्र करना होगा !


केशव फिर माखन खाएंगे, यशोदा मैया को बहलाएंगे,

फिर से नंदबाबा मुस्कुराएंगे,बस ज़रा सब्र करना होगा !


भारत विश्व गुरू बन जाएगा, ज्ञान पताका लहराएगा,

 पुनः वसुधैव कुटुंबकम बन जाएगा,ज़रा सब्र करना होगा !


सुजलां सुफलां गाएंगे,वेद ऋचाएं गीता गुरुवाणी सुनाएँगे,

सब अष्ट सिद्धियां पा जाएंगे,परंतु ज़रा सब्र करना होगा !


Rate this content
Log in