"बधाईयाँ"
"बधाईयाँ"
1 min
440
मासूम से तेरे चेहरे पर ये मुस्कानें सजी रहें,
ये चूड़ियाँ बनी रहें, ये मेहंदी यूँ ही खिली रहे,
बनी रहे ये जोड़ी यूँ ही, प्यार तुम्हारा बना रहे,
बनीं रहें खुशियाँ और खुशियों से दामन भरा रहे।