Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Husan Ara

Children Stories

4.5  

Husan Ara

Children Stories

आशा

आशा

1 min
312


उठो ! अब जाग जाओ,

गहरी है नींद निराशा की।

किरन हर रोज़ निकलती है ,

पूरब से एक आशा की ।।


स्वप्न सलोने , पूरे करने,

साहस से हैं, सीने भरने ।

मिटा लकीरें अब मस्तक से,

खुद से वादे , पूरे करने ।।

सूली पर चढ़ने मत देना,

अपने मन की अभिलाषा की ।

किरन हर रोज़ निकलती है,

पूरब से एक आशा की ।।


अंधकार निराशा का , कितना भी गहरा हो,

जब खुलें विश्वास की आंखे, तभी सवेरा हो।

कदम बढ़ें हिम्मत, हौसले ,आत्मविश्वास से,

और तेरी प्रतीक्षा में समय भी ठहरा हो ।।

उठो ! अब जाग जाओ,

गहरी है नींद निराशा की।

किरन हर रोज़ निकलती है ,

पूरब से एक आशा की ।।



Rate this content
Log in