Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kumar Vikash

Others

4.0  

Kumar Vikash

Others

हकीकत

हकीकत

1 min
229


आज का सच तो यह है कि इन्सान को

खुद पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ,


बस भटक रहे हैं दर-दर चौखट-चौखट

माथा रगड़ रहे हैं !


खुद के किये कर्मों को कभी आँका नहीं

बस चमत्कार की आशा कर रहे हैं ,


हैं परेशान क्यों कि मेहनत से डर रहे हैं

और दोष परवरदिगार पर मढ़ रहे हैं !


Rate this content
Log in