Priyanka Gupta

Others

3  

Priyanka Gupta

Others

टी आर पी day-21 television

टी आर पी day-21 television

1 min
323


"अरे यह तो वही लड़का है। इसी का तो वीडियो कुछ दिन पहले टेलीविज़न पर आया था। यह तो एक लड़की को छेड़ रहा था। "शॉपिंग मॉल पर घूम रहे प्रभात को देखकर लोगों के बीच कानाफूसी शुरू हो गयी थी। 

"टेलीविज़न पर ही क्या सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। लेकिन उस लड़की ने भी कितनी बहादुरी से इसे मुँह तोड़ जवाब दे दिया था। " किसी ने कहा। 

"बेटा, इधर ही रहो। वहाँ मत जाओ।" एक माँ ने प्रभात की तरफ जा रही अपनी छोटी बेटी को रोक लिया था। 

"मैंने उस दिन किसी के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की थी। वह लड़की तो खुद ही अपनी स्कूटी से उतरकर मेरी बाइक के सामने आकर खड़ी हो गयी थी। मेरी बाइक गलती से उसकी स्कूटी से टच हो गयी थी। मैंने उसके लिए उससे माफ़ी भी माँग ली थी। लेकिन उसने प्रसिद्धि पाने के लिए पूरी घटना को एक अलग ही रूप दे दिया। मीडिया ने भी इस घटना को हाथोंहाथ लिया, मीडिया को भी तो बस अपनी टी आर पी से मतलब है। आप लोग चाहे तो घटना का पूरा वीडियो आपको दिखाता हूँ।" प्रभात ने सेल्समेन का फ़ोन नंबर लेकर वीडियो उस पर भेज दिया और सेल्स मैन ने माल की बड़ी टेलीविज़न स्क्रीन पर वीडियो चला दिया था। 

लोग पूरा वीडियो देखते और प्रभात से अपने किये की माफ़ी मांगते, उससे पहले ही प्रभात चला गया था। 


Rate this content
Log in