वृत्त की परिधि में बैठे हैंदो शत्रु , विनाशक हाथ मिलाकरएक बहलाकर लूटता हैदूसरा खुलेआम घात लगाकर । वृत्त की परिधि में बैठे हैंदो शत्रु , विनाशक हाथ मिलाकरएक बहलाकर लूटता हैदूसरा ख...
जरूरत पड़े या ना पड़े हर वक्त तैयार रहना चाहिए। जरूरत पड़े या ना पड़े हर वक्त तैयार रहना चाहिए।
हर शब्द को निशब्द कर दे ऐसी लड़ी थी, लगता है जैसे शत्रु रक्त की प्यास बड़ी थी। हर शब्द को निशब्द कर दे ऐसी लड़ी थी, लगता है जैसे शत्रु रक्त की प्यास बड़ी ...
फूट लड़ाई अब बस हो एक-एक एकादश हो। फूट लड़ाई अब बस हो एक-एक एकादश हो।
स्त्री स्वयं रक्षा कर सके, इस तरह के गुण खुद में विकसित करें, और किसी से भी न डरे स्त्री स्वयं रक्षा कर सके, इस तरह के गुण खुद में विकसित करें, और किसी से भी न...
विजय श्री ने तब भी, पकड़ी ये बाह है। विजय श्री ने तब भी, पकड़ी ये बाह है।