तूफानों से लड़कर आते , पत्थर के प्रहार भी सहते नमन भारत के लाल को जो वारे देश पर शरी तूफानों से लड़कर आते , पत्थर के प्रहार भी सहते नमन भारत के लाल को जो वार...
माँ बताओ ना, तेरी ही तो जाई हूँ वही चौखट वही द्वार, पीहर में फिर भी मैं पराई हूँ। माँ बताओ ना, तेरी ही तो जाई हूँ वही चौखट वही द्वार, पीहर में फिर भी मैं...
तू जननी है अबला ना बन, नारी तुझसे सृष्टि है नारी तुझमें। तू जननी है अबला ना बन, नारी तुझसे सृष्टि है नारी तुझमें।
मैंने लिखी है इबारत, शब्द ही शब्द हैं, भाव शून्य है। इंसा ही जब इंसा का गला काटे, मैंने लिखी है इबारत, शब्द ही शब्द हैं, भाव शून्य है। इंसा ही जब इंसा क...
हम तुम्हारे बिन अधूरे हैं संग तुम्हारे ही पूरे हैं, हम तुम्हारे बिन अधूरे हैं संग तुम्हारे ही पूरे हैं,