इंद्रधनुसे रंग लेकर करती हो दुनिया की सैर। इंद्रधनुसे रंग लेकर करती हो दुनिया की सैर।
तितली से मिल के, तितली से मिल के,
तितली से लेकर चंचलता फूलों से रंग चुराऊँ, सरिता सी कल-कल बहती, बाधा से रुक ना पाऊँ..... तितली से लेकर चंचलता फूलों से रंग चुराऊँ, सरिता सी कल-कल बहती, बाधा से रुक ना ...
मैं बच्चा हूँ मुझको, खुशियों की किताबें पढ़ने दो। मैं बच्चा हूँ मुझको, खुशियों की किताबें पढ़ने दो।
प्यार के सिवा कोई और तो वो कहाँ प्यार है। प्यार के सिवा कोई और तो वो कहाँ प्यार है।
लेकिन हर अवस्था में प्रेम ही रहता है। लेकिन हर अवस्था में प्रेम ही रहता है।