आपने हमें खुद को पहचानना सिखाया। आपने हमें खुद को पहचानना सिखाया।
अभी भी जानना बाकी है मगर, कभी हो बात तो फिर पूछुंगा तुम्हें। अभी भी जानना बाकी है मगर, कभी हो बात तो फिर पूछुंगा तुम्हें।
चीज़ों का तो माना जनाब मगर इंसान और जज़्बातों को हासिल करने का तरीका हो तो बता दो.... चीज़ों का तो माना जनाब मगर इंसान और जज़्बातों को हासिल करने का तरीका हो तो बता ...
समय तो बहता है बहता रहेगा जो चला गया वो वापस ना आएगा पर जो आने वाला है उसमें रंग भर सकते हैं। समय तो बहता है बहता रहेगा जो चला गया वो वापस ना आएगा पर जो आने वाला है उसमें...
जिन्हें ना फिक्र तेरी,ना हो तुझ से सहमत न रख एहसान,न कर इन पर रहमत तू मज़बूत है ,तेरे होने से ही ... जिन्हें ना फिक्र तेरी,ना हो तुझ से सहमत न रख एहसान,न कर इन पर रहमत तू मज़बूत ...
उनकी चंचलता में मैंने उस खुदा को देखा। उनकी चंचलता में मैंने उस खुदा को देखा।