मुलाकात पहचानी दूर मिलो हिन्दीकविता hinidkavita पहचानी सी हिन्दी हमारी शान है अधिक बोली जानी वाली भाषा सबको राष्ट्रभाषा सिखाएंगे खुशियां हौसले बुलंद रखें कोटि-कोटि गम सुयोग्य से सुझाव स्व विवेक किधर ले जानी नाव जीवन के किस्से ये दुनिया बस प्रेम की दीवानी है कभी राधा तो कभी मीरा दीवानी है सब करते है मोहब्बत टूटकर जरुरी नहीं सबकी कहानी अधूरी ही रह जानी है ।

Hindi जानी Poems