Swapnil Saurav

Others

2  

Swapnil Saurav

Others

यादें

यादें

1 min
148


यादें सारी बचपन की 

ख्वाबों में सिमट के रह गयी 

दादी नानी का वो प्यार 

कहानियों में सिमट के रह गया

माँ का आँचल का इल्म तो है

पर वो चैन की नींद कहीं 

वक़्त में सिमट कर रह गयी 



Rate this content
Log in