Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bharti Ankush Sharma

Others

1  

Bharti Ankush Sharma

Others

वोट की ताकत

वोट की ताकत

1 min
640


हम जनता है जनार्दन हैं

जिनको भेड़ों की टोली समझते रहे

कभी जाति के नाम पर बाँट कर

कभी झूठी उम्मीदें देकर हमको लूटते रहे।


एक परिवार इतना महान हुआ

धोखे में रखता रहा जनता को,

फिर भी उनका मान हुआ।

मगर अब जनता जाग गयी

उनकी असलियत पहचान गयी।


एक लहर आयी देश भक्ति की,

एक इंसान ने अकेले मोर्चा संभाल लिया।

देश ही नहीं दुनिया ने देखा

उसकी देश भक्ति का लोहा मान लिया।


अब वोट की ताकत का अपनी

जनता को एहसास हुआ।

जाति नहीं, मुफ्त की रोटी नहीं

राष्ट्र की शक्ति पर आम

आदमी को भी विश्वास हुआ।


अब देश नहीं झुकने देंगे,

विकास की लहर नहीं रुकने देंगे।

अपनी उंगली को स्याह करेंगे,

मगर देश की अस्मिता नहीं मिटने देंगे।


अब मोदी हमारा नेतृत्व करेंगे,

हम उनके साथ खड़े होकर लड़ेंगे।

जो देश आज़ाद होकर भी पिछड़ा रहा,

उसे दुनिया में सबसे ऊपर लाकर रहेंगे।

हम डेढ़ अरब अब एक देश

बनकर कमल से खिलेंगे।

हम चमकेंगे, हम महकेंगे

अब पीछे नहीं हटेंगे।



Rate this content
Log in