Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rupam Kumar

Others

5.0  

Rupam Kumar

Others

विश्वास हो तो आओ, भगवान के भवन

विश्वास हो तो आओ, भगवान के भवन

1 min
252


विश्वास हो तो आओ, भगवान के भवन में

ये कृष्ण की है दुनिया, है कृष्ण सबके मन में।


जिसने हमें बनाया, उनको कभी न भूलो

आँखें  उठाके देखों, हर रंग है चमन  में।


भक्ति की भाव रखना, भक्तों कभी न थकना

करताल तुम बजाना, उल्लास से भजन में।


जो  भी करेगा भक्ति, सिद्धि उसे मिलेगी

उत्थान उसका होगा, जो आएगा सरण में।


इक हाथ में गदा है, इक हाथ में है मुरली

वो हैं जगत के स्वामी, शक्ति है उनके तन में।


Rate this content
Log in