Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

JAYANTA TOPADAR

Others

4  

JAYANTA TOPADAR

Others

विद्रोह

विद्रोह

1 min
17


जब-जब भी कोई

बेरहम-बेईमान-बेदर्द सितमगर

किसी लाचार इंसान पर

क़हर ढाता है,

तब-तब ही

विद्रोह की भयानक दावानल से

उस सितमगर के ख्वाबों की

आलिशान रंगमहल की नींव तक

हिला कर रख देती है

उस ईमानदार के

सीने में दबी हुई

सच्चाई की वो कराह,

जिसे विद्रोह की

चिंगारी कहते हैं...!!

इसलिए, ओ बेरहम-बेईमान-बेदर्द सितमगर!

तुमको आगाह करते हैं कि

कभी किसी ईमानदार की

ईमान के साथ व्यापार करने की

ज़ुर्रत न करना, वरना...


Rate this content
Log in