Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Others

4  

Rajiv Jiya Kumar

Others

वह विष्णु की प्रिया

वह विष्णु की प्रिया

1 min
602


वह माँ सी

वह दी सी भी

पग पग दुुुुलारती

नींद में भी पुुुकारती 

रख सिर पर हाथ 

हर घङी रहता साथ

साध लेेेती मुश्किल 

कोई झट पट से

हर कष्ट साथ उसके

पल में दूर किया

वह विष्णु की प्रिया।।

वह पिता की छाया

संग वह तो

कायम यह काया

कभी कङक तो 

सहज कभी वह

समझ सीख से उसने

हर असहज को 

सरल किया,

वह विष्णु की प्रिया।।

वह सच्ची मित

रख कंधे पर हाथ

चली संंग हर दुर्गम राह

सच तो बस एक यही

हमारी हर आह को 

हमारी हर कराह को

हमारी हर राहत को

उसने अपना जाना

साथ पा हमने उसको

हर दुर्दिन को पार किया,

वह विष्णु की प्रिया।।

वह एक नेेेमत

वह बरक्कत 

वह एक परिजाद

सुन हमारी फरियाद 

उसे ईश ने हमें दिया

वह हमारी धीया

वह हमारी धिया 

वह विष्णु की प्रिया।।

   

   



Rate this content
Log in