Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

उफ़ ये दुनियादारी

उफ़ ये दुनियादारी

1 min
294


उफ़ ये दुनियादारी

तुम चलो तो मैं चलूँ

तुम रुको तो मैं थम जाऊँ

अनुगमन करने की मारी

मार्ग न बदलने की समझदारी


उफ़ ये दुनियादारी

मिले न कभी पर संग चले

अफ़वाह उड़े तब संदेह बढ़े

अपने ही अस्तित्व को स्वीकारे

दूजे से न बने बात तुम्हारी


उफ़ ये दुनियादारी

समझ न आई चाल तुम्हारी

मकड़जाल जब खुद ही बुने

कभी न मानी बात हमारी

अब फँसने की बारी तुम्हारी

 

उफ़ ये दुनियादारी

सबक सिखाने इस दुनिया को

काम न आई चाल तुम्हारी

अपनी ही धुन की मारी

अब सज़ा की बारी तुम्हारी


उफ़ ये दुनियादारी


Rate this content
Log in