Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Jaya Tagde

Others

2  

Jaya Tagde

Others

जुनू

जुनू

1 min
334


याद अब भी आए

बचपन की वो शैतानियां

खेल खेलते रहते हर वक्त

शुरू करते नादानियां

जुनून इस कदर रहता हावी

भूख प्यास भी न सताए

चलते मिलो बिना चप्पल

यारो संग घूम आए

खेलते खेलते पसीना बहाए

जुनून इस कदर रहता हावी

कोई तकलीफ नज़र न आए


Rate this content
Log in