Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ruchika Rai

Others

4  

Ruchika Rai

Others

ठहराव

ठहराव

1 min
388


एक ठहराव सा जो मेरे चेहरे पर नजर आता है,

वह एक लंबे संघर्षों का नतीजा है,

और मुद्दतों के अनुभवों का सरमाया है,

जिसने मेरे अंदर संयम और दृढ़ता को लाया है।


यह ठहराव मेरे आत्मविश्वास को मजबूत करता,

मेरे हौसलों और हिम्मत को परवाज़ देता,

नये लक्ष्य की तरफ बढ़ने के लिए प्रेरित करता,

 जीवन को नये नजरिये से देखना मुझे सिखलाया है।


इस ठहराव में बचपन की चपलता नही,

इस ठहराव में यौवन की चंचलता नही,

इस ठहराव में जिम्मेदारियों की झलक,

यह ठहराव आगे बढ़ने के जोश को बढ़ाया है।


Rate this content
Log in