Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohanjeet Kukreja

Inspirational

4.8  

Mohanjeet Kukreja

Inspirational

तो बात बने

तो बात बने

1 min
381


सलीब अपनी उठाओ तो कुछ बात बने...

मसीहा बनके दिखाओ तो कुछ बात बने !


हंसते हुए बेशक भीगी होंं पलकें अक्सर,

कभी रोते हुए मुस्कुराओ तो कुछ बात बने !


छोड़ देना यूंँ मझधार में क्या मुश्किल है,

मुक़ाम तक पहुँचाओ तो कुछ बात बने !


ख़ुशगवार राहों का सफ़र आसान होगा...

पत्थरों पर चल पाओ तो कुछ बात बने !


दुनिया को परखने से है क्या हासिल...

ख़ुद को भी आज़माओ तो कुछ बात बने !


रंजिशें निभाने में तो रखा क्या है, दोस्त

अगर रिश्ते निभााओ तो कुछ बात बने !


ज़िन्दगी छोटी सही... नायाब तोहफ़ा है

सलीक़े से जी जाओ तो कुछ बात बने !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational