Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Piyush Goel

Children Stories

4  

Piyush Goel

Children Stories

तारो की लड़ाई

तारो की लड़ाई

1 min
379


देखा एक जादू मैंने आसमान की नीली कश्ती में

तारे मस्ती में खेल रहे थे चंदा मामा की बस्ती में

एक तारा दूसरे तारे पर डाल रहा था चमक का पानी

तारे को आया गुस्सा , उसने बुलाई चांदनी मामी


करी शिकायत मामी से की ये मुझपर पानी डाल रहा है

देखो मामी , ये तारा मुझपर अपनी रोशनी उछाल रहा है

मैं नही करूँगा बर्दाश ये सब , इस तारे को समझादो

मुझे नही करनी इससे बात , इस तारे को ये बतलादो


सुन तारे की बात , चांदनी मामी ने तारे को कुछ समझाया

आसमान में दोस्ती का पाठ मामी ने भांजे को पढ़ाया

बोली मामी मिलकर रहना सीखो बेटा , झगड़ा मत करो

पक्के वाले दोस्त बनो , छोटी सी बात पर मत इतना लड़ो


मिलकर अगर रहोगे तो ही आसमान में शांति रह पाएगी

अगर तुम भी करोगे झगड़ा तो ये इंसान की बस्ती बन जाएगी

चलो , अब हाथ मिलाकर मन का मैल मिटाओ

भाई की तरह रहो दोनों , चलो एक दूजे को गले लगाओ।


Rate this content
Log in