Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Jogender Singh(jogi)

Others

3.9  

Dr Jogender Singh(jogi)

Others

सुरक्षा घेरा

सुरक्षा घेरा

1 min
317


एक लकीर काजल की,

देहरी की लक्ष्मण रेखा सी !


आशा से भरपूर कुछ सपने, 

चमक उठते, आँखों में तेरी !

बहक जाने का मन तुम्हारा भी कर जाता,

दिल का दर्द, बन पानी आँखों में भर जाता !

क्षण भर में काजल की लकीर खींच,

बनाती एक लक्ष्मण रेखा eye लाइनर से !


लुप्त हो जाते सपने सारे एक पल में,

मेरी तरफ देखती तुम मुस्कराती हुई !

कुछ दर्द छुपाती हुई !

करते हुए बातें मन की,

पल में अजनबी बन जाती !

रोज खुद को सताते हुए,

जतन से लक्ष्मण रेखा बनाती !


उन्नत भाल, सुंदर मुखड़ा,

झांकती भीतर तक, तुम्हारी प्यारी आंखें !

दिल का मेरे हर हाल भाँप जाती !

धड़कने पर तुम्हारी भी बढ़ जाती !

फिर वही सजग प्रहरी लक्ष्मण रेखा 

हर पल तुम्हें बचाती !!


Rate this content
Log in