Anand Ranjan

Others

2.5  

Anand Ranjan

Others

सपने

सपने

1 min
255


सपने करीब कुछ तो, आएं है मगर

नींदें है कि अब तो, आती ही नहीं।

अपनों के पास सारी, खुशियां है मगर

खुशियों में मेरे अब वो, अपने हीं नहीं।

देखूं तो संग मेरे, सैकड़ों हैं मगर

सैकड़ों में भी कोई संगी, दिखता ही नहीं।

कई रात चलकर, पहुंचा हूं इस डगर

की अब चाहकर भी, लौट पाऊंगा नहीं।


Rate this content
Log in