Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Children Stories Inspirational

4  

Nand Kumar

Children Stories Inspirational

सङक सुरक्षा

सङक सुरक्षा

1 min
267



सदा सङक पर बाएं चलिए , 

कभी न चलिए दाएं ।

सिग्नल देख के पालन करके , 

अपना फर्ज निभाएं ।।


कभी जल्दबाजी मे कहीं से ,

रोड पार मत करना ।

जाना गर हो पार तो जेब्रा , 

क्रासिंग पर ही करना ।।।


बच्चो को सबसे प्यारा , 

होता है खेल खेलना ।

रहे ध्यान सङको पे पास ,

या उनके नही खेलना ।।


गति को रखो नियन्त्रण मे , 

तुम ओवरटेक न करना ।

हेल्मेट सीटवेल्ट को पहनो ,

लापरवाही मत करना ।।


चौराहे क्रासिंग पर आकर ,

गति सिग्नल पर रखना ध्यान ।

रहो सुरक्षित रखो सुरक्षित ,

जनगण का होवे कल्याण ।।


Rate this content
Log in