Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Others

1  

Sandeep Kumar

Others

ЁЯССрд╕рдВрджреЗрд╢:-рдкрддрдВрдЧЁЯСС

ЁЯССрд╕рдВрджреЗрд╢:-рдкрддрдВрдЧЁЯСС

1 min
203



рдиреАрд▓реЗ рдЧрдЧрди рдЖрдХрд╛рд╢ рдореЗрдВ рдЖрдЬ

рдвреЗрд░реЛрдВ рдкрддрдВрдЧ рдиреЗ рдЖрдЧрд╛рдЬ рдХрд┐рдпрд╛ рд╣реИ

рдХреБрдЫ рддреЛ рд╣рдж рд╕реЗ рдКрдкрд░ рдЙрдардХрд░

рдмреБрд▓рдВрджреА рдХрд╛ рд╕рд░ рддрд╛рдЬ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИред


рдХреБрдЫ рдиреЗ рдХрд╛рдЯрд╛ рдХреБрдЫ рдиреЗрдЯ рдЯрд╛рдЯрд╛

рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛ рдХреБрдЫ рдкрддрдВрдЧреЛрдВ рдХреЛ

рд╣реЛрдбрд╝ рдореЗрдВ рдЗрддрдиреЗ рдКрдкрд░ рдЙрдбрд╝рд╛

рдЫреВ рд▓рд┐рдпрд╛ рдЧрдЧрди рддрд▓ рдХреЛред


рдирдЬрд░ рдирд╛ рдЖрдпрд╛ рдХреБрдЫ рдкрддрдВрдЧ

рдЗрддрдирд╛ рдКрдкрд░ рдЙрдард╛ рдЬрдо рдХреЗ

рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рдзрд╛рдЧрд╛ рдЦреАрдВрдЪрдиреЗ рд╕реЗ

рдЦреЛ рдЧрдпрд╛ рд╡рд╣ рдХрд╣рд╛рдВ рдЧрдЧрди рдореЗрдВред


рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдирд╛ рдорд┐рд▓рд╛ рд╡рд╣ рдкрддрдВрдЧ

рдЬрд┐рд╕реЗ рдореИрдВрдиреЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдЙрдбрд╝рд╛рдпрд╛ рдерд╛

рдЗрддрдирд╛ рджрд░реНрдж рд╣реИ рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ

рдЬрд┐рд╕реЗ рдЖрдЬ рднреА рдирд╛ рднреБрд▓рд╛рдпрд╛ рд╣реИред


рдкрддрдВрдЧ рдЙрдбрд╝рд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ

рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдореБрдЭреЗ рдпрд╣ рдЖрдпрд╛ рд╣реИ

рдХрд╣реАрдВ рдЯреВрдЯ рдирд╛ рдЬрд╛рдП рдзрд╛рдЧрд╛

рджреЛ рдЪрд╛рд░ рдмрд╛рд░ рджреЛрд╣рд░рд╛рдпрд╛ рд╣реИред


рдХрдо рд╣реА рджреВрд░реА рдЙрдард╛рдХрд░ рдЗрд╕ рдмрд╛рд░

рд▓реМрдЯрд╛ рдХрд░ рд▓рд╛рдпрд╛ рд╣реВрдВ

рдореЗрд░рд╛ рдкрддрдВрдЧ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд░рд╣реЗ

рддрд░реАрдХрд╛ рдпрд╣ рдЕрдкрдирд╛рдпрд╛ рд╣реВрдВред

рддрд░реАрдХрд╛ рдпрд╣ рдЕрдкрдирд╛рдпрд╛ рд╣реВрдВред





Rate this content
Log in

More hindi poem from Sandeep Kumar