Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

kanchan aprajita

Others

4.5  

kanchan aprajita

Others

सखी बसंत आया

सखी बसंत आया

1 min
289


कोई चितचोर आया

पूरब की ओर से,

कही सखी! बसंत में

प्रकृति सजी पोर पोर से...


अति हर्ष से नीर

छलके नयन कोर से,

चहुॅंओर दृष्टि दौड़े

छत पर खड़ी भोर से।


पीत चादर ओढ़ी धरा 

दिखने लगी अंजोर से

पीली फूली सरसों की

महक फैली हर छोर से।


हिय ताल पर कंकरी

प्रिय, तरंग हिलोर से,

चंचल मन बँध रहे

परदेसी की डोर से।


मस्त मलंग सी दौड़ी

चलो, देखे उसे गौर से,

छनक उठी झांझर भी 

उसके दिल के शोर से।


Rate this content
Log in