Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Others

4  

Praveen Gola

Others

शौक ~ए ~तलब

शौक ~ए ~तलब

1 min
333





मुझे पीने से अब लगता नहीं डर ,
ये मेरे शौक ~ए ~तलब की शान है ,
कभी मैं उनके पीने से थी खफा ,
आज ये ज़िस्म ~ए ~लहू की आन है |

बहुत जल - जलके इसका शौक चराया ,
कड़वे घूँटों से अपना ज़िस्म ज़लाया ,
अब जब बन बैठी इसकी महबूबा ,
फिर क्यूँ ढूँढूँ कोई यार मैं दूजा ?

अक्सर वो मुझे अब देते गाली ,
कहते बन गई मैं भी पीने वाली ,
गल जायेगा ये ज़िस्म एक दिन ,
और ढेर बन जलेगा किसी दिन |

गम कैसा ज़िस्म गलने का ?
आज मन है बस पीने और मचलने का ,
खाली दिल उसकी याद में जले ,
पीने पर बस वो ही वो दिखे |

पीना अब शौक से ज्यादा आदत बनी ,
हर घूँट में ये ज़िन्दगी अपनी लगी ,
आज मौत भी गर आके गले लगाये ,
बस दो घूँट इस हलक में दे समाये ||




Rate this content
Log in