Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

parag mehta

Others

5.0  

parag mehta

Others

रुक जाता हूं !!

रुक जाता हूं !!

1 min
316


थोड़ा सा रुक जाता हूं

थोड़ी देर रुक जाता हूं !


शायद यही ठीक वक़्त है

शायद फैसला ये सख्त है !


थोड़ा और सोच लेता हूं

थोड़ा और समझ लेता हूं !


कुछ साथियों से पूछ आता हूं

उनका हाल इसी बहाने जान आता हूं !


बात उनके साथ में थी

जो इतनी दूर मैं आ पाया !


बात उनके हाथ में थी

जो इतना विश्वास ले आया !


थोड़ा शुक्रिया उनका भी

जिन्होंने रोकने की कोशिशें की !


हर आने वाली एक नई चुनौती

हर बार कुछ नया सिखा जाती !


कुछ करीबियों को देखा दूर जाते

परायों को देखा बदलते अपनों में !


हर दौर की ये एक सीख रहती है

कभी कभी हार भी ठीक रहती है !


पर अब थोड़ा थका सा महसूस करता हूं

अब थोड़ा ठगा सा भी महसूस करता हूं !


शायद इस दौर को यहीं थमना होगा

शायद इस दौड़ को यहीं रुकना होगा !


तो फिर इसी वक़्त ये तय करता हूं

इसी वक़्त से यह तय करता हूं !


अगले दौर के फिर से शुरू होने तक

थोड़ी देर के लिए अब रुक जाता हूं !



Rate this content
Log in