Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

VEENU AHUJA

Children Stories

4.0  

VEENU AHUJA

Children Stories

प्यारी माँ

प्यारी माँ

1 min
224


प्यारी मम्मी दुलारी मम्मी .

कितनी प्यारी मेरी मम्मी '

रात रात जाग कर पिंकी को सुलाती मम्मी .

जब जब रोती उसे उठाती मम्मी .

प्यारी मम्मी, दुलारी मम्मी .

कितनी प्यारी मेरी मम्मी ।

बिस्कुट हमें खिलाती मम्मी,

सारा होमवर्क कराती मम्मी . 

प्यारी मम्मी . दुलारी मम्मी .

कितनी प्यारी मेरी मम्मी,

सब सो जाते तब सोती मम्मी .

सब सोते रहते . पहले उठ जाती मम्मी . 

प्यारी मम्मी , दुलारी मम्मी .

कितनी प्यारी मेरी मम्मी

दादीका सिर दबाती मम्मी .

पापा की हर बात मानती मम्मी,

प्यारी मम्मी , दुलारी मम्मी . 

कितनी प्यारी मेरी मम्मी.

सबको खुश रखती मेरी मम्मी .

कभी न थकती . मेरी मम्मी,

प्यारी मम्मी . दुलारी मम्मी,

कितनी अलबेली मेरी मम्मी,

जब मै बड़ी हो जाऊंगी '

आसमान के सारे तारे

माँ के लिए ले आऊंगी ।


Rate this content
Log in