Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nisha Nandini Bhartiya

Others

5.0  

Nisha Nandini Bhartiya

Others

पल पल

पल पल

1 min
315



हमारा एक एक पल

उस खुदा ने,

तय कर दिया है,

जीवन का चक्र

उसकी इच्छानुसार

चलता रहता है ।

अक्सर लोग इसे ही

किस्मत कहते हैं ।

वह एक नियंत्रक है -

जो सृष्टि का

सब कुछ अपनी,

इच्छानुसार चलाता है।

जिंदगी को  पलट कर देखो,

तो न जाने

कितने मुकाम पर,

यह सत्य दिखाई देगा

कि जब हम चलना

नहीं चाहते थे ,

उस समय भी

हमें चलाने वाला

कोई और था ।

आदमी की तरह

हर वस्तु की

अपनी जन्म कुंडली

और किस्मत होती है।

इसलिए -

हर पल को,

हर चीज को

उसका नायाब तोहफा

समझ कर स्वीकार करो,

फिर चाहे वह पल

सुखद हो या दुखद।


Rate this content
Log in