Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ramesh Chandra Sharma

Others

4  

Ramesh Chandra Sharma

Others

पीर में डूबी नदी

पीर में डूबी नदी

1 min
362



आँख से बहने लगी

मेघ सी झरने लगी

कोर से रिसने लगी

पीर में डूबी नदी !

व्यथित मन रो रहा

भ्रमित बन खो रहा

 तटबंध तोड़ चली

पीर में डूबी नदी !

रेत में छुपने लगी

कूल में खपने लगी

आकंठ प्यासी रही

पीर में डूबी नदी !

मौन भंग हो गया

कौन संग हो गया

पहाड़ से गिर रही

पीर में डूबी नदी !

कटाव से सह चली

बहाव में बह चली

समुद्र में जा मिली

पीर में डूबी नदी !

कंठ प्यासे ही रहे 

नैन उदासे ही रहे 

रेत को पी चली

पीर में डूबी नदी ! 

पहाड़ से गिरी कभी

मैदान में थमी कभी

मैला आँचल ले बही 

पीर में डूबी नदी !



Rate this content
Log in